• Sun. May 26th, 2024

उत्तराखण्ड दर्शन

समस्त उत्तराखण्ड आपके मोबाईल पर

Loksabha Election 2024 – प्रियंका गांधी की सुरक्षा में जा रही फॉर्च्यूनर कार से बाइक की टक्कर, युवक का पैर कटा गंभीर रूप से घायल

हरिद्वार – हरिद्वार के रुड़की से एक हृदय विदारक घटना सामने आ रही है । जहां कल दिनांक 13/04/2024 को प्रियंका गांधी ने हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के डीएवी मैदान रुड़की में कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह रावत के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। चुनावी सभा शुरू होने से पहले वहां एक भीषण हादसा हो गया । प्रियंका गांधी की सुरक्षा में आरटीओ कार्यालय से फॉर्च्यूनर कार को रुड़की भेज जा रहा था, आरटीओ कार्यालय के पास फॉर्च्यूनर कार से दो बाइक सवारों की टक्कर हो गई । जिसमे तेलीवाला गांव निवासी मोहित और शाहरुख गंभीर रूप से घायल हो गए। वे दोनों काम के लिए रोशनाबाद की ओर आ रहे थे। हादसे में एक युवक का पैर कट गया। जबकि दूसरे के सिर में गंभीर चोट आई हैं। दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया ।
हादसे में मोहित का दाहिने पैर का हिस्सा कट गया जबकि शाहरुख के सिर में गंभीर चोट आई है। हादसे की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों को निजी अस्पताल भिजवाया। गंभीर हालत देखते हुए मोहित और शाहरुख को हायर सेंटर रेफर किया गया। हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल पुष्टि करते हुए बताया कि जिस कार से हादसा हुआ है, वह कांग्रेस महासचिव की सुरक्षा के लिए रुड़की भेजी जा रही थी। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।