• Sun. May 26th, 2024

उत्तराखण्ड दर्शन

समस्त उत्तराखण्ड आपके मोबाईल पर

हल्द्वानी में जाम की समस्या दूर करने के लिए तोड़ी जाएंगी दुकाने

हल्द्वानी में हर चौराहे पर जाम लगना अब आम बात हो गई है एक ओर प्रशासन आम जन को अब तक इस समस्या से निजात नहीं दिला पाया है वही अब इस समस्या को समाप्त करने की कार्रवाई तेज होने लगी है।

हल्द्वानी में मंगलपड़ाव से रोडवेज बस स्टेशन तक सड़क का चौड़ीकरण के पहले चरण में मंगलपड़ाव से बॉम्बे क्राकरी तक सड़क के मध्य 12 मीटर की दूरी तक सरकारी संपत्तियों के साथ साथ अन्य दुकान व व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को भी चिह्नित कर लिया गया है।

इससे प्रभावित व्यापारियों ने अपनी आपत्तियां व सुझाव प्रस्तुत करने के लिए प्रत्यावेदन प्रस्तुत किए हैं। जानकारी देते हुए नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने यह बताया कि जिलाधिकारी व नगर निगम प्रशासक के निर्देशों के अनुसार व्यापारियों की आपत्तियों के निस्तारण व उनसे सुझाव प्राप्त करने हेतु 6 जनवरी को मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में नगर निगम के सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में निवर्तमान मेयर, संबंधित पार्षद, व्यापार मंडल के पदाधिकारियों, टैंपो यूनियन के साथ ही चिह्नित व्यापारियों को भी आमंत्रित किया गया। इस वार्ता का निष्कर्ष क्या निकला यह अपडेट जल्द ही उत्तराखण्ड दर्शन आपके सामने प्रस्तुत करेगा